loading...
loading...

मॉडलिंग के हवस में रंडी बनी

मुझे मेरी दोस्त ने बताया की मॉडलिंग ट्राय कर क्योंकि मैं बहुत हॉट और सेक्सी थी और मॉडलिंग में बहुत सेक्स और पैसा है, मैं बेसिकली पैसे के चक्कर में जाना चाहती थी और सेक्स तो मैं कर ही लेती, लेकिन मेरे साथ उल्टा ही हो गया. मैंने मॉडलिंग के छह महीने में जमके सेक्स किया और आखिर में बोर हो गई और मैंने मॉडलिंग छोड़ दी क्योंकि वह मेरा बहुत इस्तेमाल कर रहे थे.मेरी दोस्त ने मुझे मॉडलिंग के बारे में बताया फिर मैंने फेसबुक पर बहुत मॉडलिंग एजंटस ढूंढे लेकिन सब फेक थे. लेकिन एक दिन मुझे एक एजेंट मिल गया उसने कहा तुम्हें मॉडल बनना है वह भी शॉर्टकट तरीके से?


मैंने कहा : हां.

एजेंट ने कहा : तुम्हें तो पता ही होगा अगर जल्दी मॉडल बनना है तो कुछ देना ही होगा.

मैंने कहा : क्या पैसे?

एजेंट ने कहा : नहीं तुम.

मैंने कहा : एक्सक्यूज मी.

एजंट ने कहां : तुम्हें कुछ लोगों के साथ सोना होगा तभी मैं कुछ कर सकता हूं, तो तुम रेडी हो?

मैंने कहा : हां ओके देखती हूं.

एजेंट ने कहा : देख ले गैरंटी मॉडल बनेगी तू, पैसा भी बहुत मिलेगा. लेकिन हमें खुश करना होगा.

मैंने सोचा सिर्फ सेक्स करने में क्या है वैसे भी काफी लोगों के साथ सो चुकी हूं.

मैंने कहा : ओके मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है लेकिन कंडीशन क्या है?

एजेंट ने कहा : पहले तुम्हें मुझे खुश करना होगा तुम्हारी वीडियोज बनेगी और वह वीडियोज में आगे प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स को दूंगा अगर उन्हें वीडियोज पसंद आए तो तुम्हें उन्हें भी खुश करना होगा और फिर तुम्हारी लाइफ सेट हो जाएगी.

मैंने कहा : यह वीडियोस नहीं प्लीज़..

एजेंट ने कहा : टेंशन मत ले प्राइवेसी होगी पूरी, और वीडियो सिर्फ तेरी प्रमोशन के लिए है.

मैंने कहा : ठीक है मैं रेडी हूं.

मैंने उसको अपनी काफी फोटो भेज दी, सिंपल और नंगी. उसे बहुत पसंद आई उसने कहा जल्दी आ जा तेरी वीडियो शुट करके आगे भेज दूंगा.

सो मैं अगले दिन उसके पास गई उसने पहले ही सेटअप कर रखा था तो केमेरा भी लगा दिया था.

वीडियो शुरू की, पहले मेरा इंटरव्यूहुआ, फिर उसने कहा कि धीरे धीरे स्ट्रिपिंग करो, करते करते मैंने सारे कपड़े निकाल दिए फिर वो मेरे पास आकर कोच पर बैठ गया और मुझे किस करने लगा. मैं भी गरम हो चुकी थी उसका साथ देने लगी फिर उसने मेरे बूब्स चूसे निप्पल लाल कर दिए थे मेरे.फिर वह खुद बैठ गया और मैं घुटनों पर बैठकर उसका १० मिनट तक चूसा. फिर उसने मुझे लेटा दिया और कैमरा लेके मेरे ऊपर चढ़ गया और जोर जोर से चोदने लगा. ठप ठप ठप टफ की आवाज गूंजने लगी वह थक चुका था पर उसका निकला नहीं था.फिर वह कोच पर बैठ गया और मैं उसके ऊपर आकर उछलने लगी, धीरे धीरे हमारी स्पीड बढ़ने लगी, मुझे पता चल गया था कि उसका निकलने वाला है मैं उसके लंड से हटने लगी क्योंकि हम पबिना कंडोम सेक्स कर रहे थे. लेकिन उसके पहले उसने मुझे कस के बाहों में भर लिया और मेरे अंदर निकाल दिया जबरदस्ती, मैंने गुस्से में उसे थप्पड़ मारा कि तुमने अंदर क्यों डाला?ये चुदाई कहानी आप नीऊ चुदाई की कहानी डॉट कॉम पर पड़ रहे है।एजेंट ने कहा : जान यहां ऐसे ही चलता है, कोई कंडोम नहीं लगाता और जहां तक प्रेगनेंसी की बात है हम मॉडल को आयपिल देते हैं.

मैंने शांत हुई और ओके कहा.

फिर उसने वीडियो आगे भेज दी. में एक हफ्ते तक उसके घर में उससे चुदती रही, और उसने मेरे बहुत मजे लिए, मेरी एम्एम्एस बनाई, मेरे अंदर जड़ा, उसकी रंडी बन चुकी थी मैं. में एक दो दिन में आयपिल्स लेती थी कि कहीं प्रेग्नेंट ना हो जाऊं.

फिर एक हफ्ते बाद एक प्रोडूसर का फोन आया कि मुझे यह पसंद है इसको मेरे पास भेज देना.

एजेंट ने कहा : ले लग गई लॉटरी तेरी चल उस के फ्लैट में जाना है.

मैं तैयार होकर उसके साथ चली गई.

वहां पर प्रोड्यूसर से मिली, उसने एजेंट को भेज दिया और मैं उसके साथ अकेली ही रह गई. फिर उसने मेरे बारे में पूछा यहां वहां की बातें की फिर उसने बोला

प्रोड्यूसरसर ने कहा चल फिर कल तेरा फोटो शूट होगा नंगा, ओके?

मैंने कहा : नंगा?

प्रोडूसर ने कहा : और क्या? फिर कुछ दिन मुझे खुश करना होगा और तुझे किसी फिल्म में रोल दिलवा दूंगा.

फिल्म का नाम सुनते ही मैं मान गई, फिर अगले दिन मेरा नंगा फोटो शुट हुआ, फोटोग्राफर का भी मुझे देख कर तन गया था.

वह बार बार मुझे पोज करवाने के बहाने छूता रहता था, फोटोशूट होने के बाद मैंने उसे किस की और फिर चली गई. फोटोशूट के बाद में सीधे प्रोडूसर के रूम में गयी वह भी बिस्तर पर लेटा मेरा इंतजार कर रहा था, उसने मुझे कस के पकड़ के बिस्तर में पटक दिया और स्मूच करने लगा, मुझे भी बहुत मजा आ रहा था और उसका पूरा साथ दिया, और वह पागलों की तरह मेरे बूब्स को चूस रहा था, मुझे बहुत मजा आ रहा था, मेरी आह निकल गई. मैंने धक्के देकर उसको लेटाया और उसके लंड को चूसने लगी.ये चुदाई कहानी आप नीऊ चुदाई की कहानी डॉट कॉम पर पड़ रहे है।थोड़ी देर सोचने के बाद उसने मुझे अपने ऊपर खींच लिया और मेरी चूत में लंड डालने लगा मैंने हाथ लगा कर उसकी मदद की फिर चुदाई शुरू हुई, जोर जोर धक्के दे रहा था, मेरी भी आवाज़ निकलने लगी थी और अचानक से इतने जोर से धक्के मार के मेरे अंदर ही झड़ गया, हम दोनों का चेहरा एकदम लाल था.एक महीने तक मैं उसे खुश करती रही उसने भी मेरी एमएमएस बनाई, कई बार तो फोटोग्राफर के साथ भी सोयी.फिर उसने एक आदमी से मिलवाया उसने कहा यह तुझे रोल देगा, और इस का भी थोड़ा ख्याल रखना होगा. मैं समझ गई थी ईसके साथ भी करना पड़ेगा. फिर मैं उसके फार्म हाउस पर गई उसके साथ.उसने मुझे स्क्रिप्ट सुनाया इस स्क्रिप्ट में बहुत ज्यादा इंटीमेट सीन थे, मेरे दो न्यूड सीन थे, आप लोग तो जानते ही होगे की बी ग्रेड की मूवीज कैसी होती है?स्क्रिप्ट सुनकर तो मैं पूरी गर्म हो चुकी थी और उसे भी पता चल गया था वह मेरे और पास आ गया और मुझे बाहों में भर लिया.फिर ५ मिनट हमने किस की और साथ ही हमने एक दूसरे के कपड़े भी निकाल दिए थे. फिर मैं जुक के उसका चूसने लगी और वह मेरे बूब्स को दबा रहा था. फिर उसने मुझे अपने ऊपर आने को कहा मैं उसके लंड पर बैठ कर उछलने लगी. कुछ देर बाद उसने मुझे कस के बाहों में लिया और किस किया. साथ हो मेरे अंदर जड गया और इतना स्पर्म निकाला की पूरी चूत भर गयी.ऐसे ही मैं उन तीनों से ४ महीने तक चुदती रही और भी तीन चार लोगों के साथ सेक्स किया और कोई रोल नहीं मिला, फिर मुझे पता चला की वह मुझे जस्ट यूज कर रहे थे और मैं उन से बोर हो चुकी थी.फिर मैंने उनको छोड़ दिया और इसी के साथ मॉडलिंग भी. पर उन ६ महीनो में जो सेक्स का मजा लिया वह आज तक नहीं भूली.अगर कोई मेरी चुदाई करना चाहते हैं तो उसे अब जोड़ना Facebook.com/SapnaKumari


1 comments:

loading...
loading...

चुदाई कहानी,Sex kahaniya,chudai kahani,mom ki chudai,didi ki chudai

Delicious Digg Facebook Favorites More Stumbleupon Twitter